29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो इसलिये ”वजीर” से हटवाया गया फरहान-अदिति का रोमांटिक सीन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और फरहान अख्‍तर की आगामी फिल्‍म ‘वजीर’ खासा सुर्खियां बटोर रही है. फिल्‍म में फरहान और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया गया था लेकिन फिल्‍म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इस सीन को हटवा दिया है. वहीं हाल ही में फरहान ने भी इस […]

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और फरहान अख्‍तर की आगामी फिल्‍म ‘वजीर’ खासा सुर्खियां बटोर रही है. फिल्‍म में फरहान और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया गया था लेकिन फिल्‍म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इस सीन को हटवा दिया है. वहीं हाल ही में फरहान ने भी इस बात का खुलासा किया है कि फिल्‍म में कोई रोमांटिक सीन नहीं है.

नील नितिन मुकेश इस फिल्‍म में निगेटिव किरदार में नजर आयेंगे. वहीं विधु विनोद का कहना है कि फिल्‍म को लेकर वे कोई भी इश्‍यु नहीं बनाना चाहते इसलिये उन्‍होंने यह सीन फिल्‍म से हटवा दिया. वहीं फरहान ने कहा,’ थ्रिलर फिल्‍म का एक हिस्‍सा है लेकिन फिल्‍म की कहानी इमोशनल होगी जो दर्शकों की आंखों को भीगो सकती है. फिल्‍म में दर्शकों को कई तरह के पडावों से होकर गुजरना होगा.’ फिल्‍म में फरहान ने एक इंस्‍वेटस्‍टीगेशन ऑफिसर का किरदार निभाया है.

फरहान ने आगे कहा कि,’ हिंदी फिल्‍मों में भावनाओं को एक अहम स्‍थान होता है. इस फिल्‍म में भी कुछ ऐसा ही है. फिल्‍म कई तारों से जुड़ी कहानी को एक सूत्र में पिरोकर दर्शकों के सामने प्रस्‍तुत करेगी.’ हाल ही में फिल्‍म का एक गाना रिलीज हुआ है जिसे फरहान और अदिति पर फिल्‍माया गया है. फिल्‍म 8 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें