27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैटरीना कैफ ने ऋषि कपूर को पापा कहना शुरू किया !

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच चल रहे प्रेम कहानियों के बीच एक नयी खबर सामने आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ एक पार्टी के दौरान रणबीर कपूर और ऋषि कपूर से मिले. कैटरीना कैफ ने ऋषि कपूर को पापा कह कर संबोधित किया. कैटरीना […]

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच चल रहे प्रेम कहानियों के बीच एक नयी खबर सामने आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ एक पार्टी के दौरान रणबीर कपूर और ऋषि कपूर से मिले. कैटरीना कैफ ने ऋषि कपूर को पापा कह कर संबोधित किया.

कैटरीना और रणबीर को लेकर इंडस्ट्री में चर्चाओं का बाजार गरम है. इससे पहले भी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर विदेशों में छुट्टियां मनाते एक साथ दिखे थे. हालांकि रणबीर इन दिनों अपने फिल्म तमाशा को लेकर व्यस्त है. फिल्म "तमाशा" में उनके अपोजिट दीपीका है.
रणबीर कपूर और दीपीका पादूकोण अपने प्रेम संबंधों को मीडिया के सामने खुलकर स्वीकारते आये हैं. कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी यह जोड़ी सालों बाद किसी फिल्म में साथ दिख रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें