29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बागी” में रफ लुक में नजर आयेंगे टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ की राह पर चल पड़े हैं. जी हां टाइगर अपनी आगामी फिल्‍म ‘बागी’ में रफ लुक में नजर आनेवाले हैं. जैकी श्रॉफ फिल्‍मों में अपने रफ लुक की वजह से भी जाने जाते थे. हाल ही में ‘बागी’ का उनका लुक सामने आया है जिसमें वे रफ […]

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ की राह पर चल पड़े हैं. जी हां टाइगर अपनी आगामी फिल्‍म ‘बागी’ में रफ लुक में नजर आनेवाले हैं. जैकी श्रॉफ फिल्‍मों में अपने रफ लुक की वजह से भी जाने जाते थे. हाल ही में ‘बागी’ का उनका लुक सामने आया है जिसमें वे रफ लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन उनके चेहरे की क्‍यूटनेस बरकरार है.

टाइगर ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट कृति शैनन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उनके डांस की खासा तारीफ हुई थी. उनके क्‍यूट फेस ने दर्शकों का दिल जीता था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

‘बागी’ में टाईगर के आपोजिट श्रद्धा कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी फिल्‍म में अच्‍छी लग रही है. फिल्‍म एक लव-स्‍टोरी पर आधारित होगी जिसमें टाइगर कई खतरनाक स्‍टंट करते भी नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें