28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर रो पड़े आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आंखों में एकबार फिर आंसू छलक आये हैं. जी हां वे कंगना रनाउत और इमरान खान की आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को देखकर वे इमोशनल हो गये हैं. फिल्‍म लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं. खुद कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म की कहानी शानदार है जो दर्शकों […]

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आंखों में एकबार फिर आंसू छलक आये हैं. जी हां वे कंगना रनाउत और इमरान खान की आगामी फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ को देखकर वे इमोशनल हो गये हैं. फिल्‍म लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं. खुद कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म की कहानी शानदार है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी.

इससे पहले आमिर, सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ का देखकर इमोशनल हो गये थे. वहीं आमिर से जब रोने की वजह पूछी गई तो उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें अपनी जिदंगी से जुड़ा एक पुराना वाक्‍या याद आ गया. दोबारा पूछने पर आमिर ने यह कहकर कुछ भी बताने से मना कर दिया कि वे पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते.

‘कट्टी बट्टी’ में कंगना और इमरान पहली बार एकसाथ नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में कंगना कई अवतारों में नजर आयेंगी. आमिर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में आमिर एक रेसलर की भूमिका में नजर आयेंगे. वे एक रेसलर की भूमिका में दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें