33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें ”बिग बॉस 9” में कौन-कौन से सितारे होंगे शामिल, देखें वीडियो

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ जल्‍द ही शुरु होनेवाला है ऐसे में दर्शक यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं कि शो में कौन-कौन सेलीब्रिटी प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे. खबरों की मानें तो इस सीजन को होस्‍ट करने के लिए लगातार सलमान से बात की जा रही है. शो के निर्माता उन्‍हें डबल […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ जल्‍द ही शुरु होनेवाला है ऐसे में दर्शक यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं कि शो में कौन-कौन सेलीब्रिटी प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे. खबरों की मानें तो इस सीजन को होस्‍ट करने के लिए लगातार सलमान से बात की जा रही है. शो के निर्माता उन्‍हें डबल फीस देने को भी तैयार है. वहीं इस सीजन में शामिल होने को लेकर कई जानीमानी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं.

फिल्‍म ‘मकड़ी’ में बाल कलाकार के रूप में दर्शकों को हैरान करनेवाली अभिनेत्री श्‍वेता बसु प्रसाद इस शो में शामिल हो सकती है.

शो में राधे मां भी शामिल हो सकती हैं. अपनेआप को भगवान का अवतार बताने वाली राधे मां कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. लिस्‍ट में उनका नाम भी शामिल है. हाल ही बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर आरोप लगाया है कि वे उन्‍हें जान से मारने की धमकी भरे फोन करवा रही है.

करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम कर चुकी अभिनेत्री सना सईद के भी इस शो में आने की खबरें आ रही हैं. इस अभिनेत्री ने फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी अंजलि को किरदार निभाया था.

टीवी अभिनेत्री आशा नेगी ने टीवी सीरीयल ‘पवित्र रिश्‍ता’ में पूर्वी का किरदार निभाया था. इसके बाद वो ‘खतरों के खिलाड़ी 6’ में नजर आई थी. इनदिनों वे ‘इंडियन आइडल जूनियर’ को होस्‍ट कर रही हैं. उनका नाम भी बिग बॉस की लिस्‍ट में हैं.

इसके अलावा रश्मि देसाई के भी इस शो में नजर आने की संभावना जताई जा रही है. उन्‍होंने टीवी सीरीयल ‘उतरन’ में तपस्‍या ठाकुर का किरदार निभाया था. इसके अलावा भी कई सेलीब्रिटी इस शो में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें