32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुष्‍का के बाद अब फरहान ने भी लिखा डॉ कलाम का नाम गलत

लगता है बॉलीवुड सेलीब्रि‍टिज को पूर्व राष्‍ट्रपति एपीजे अब्‍दूल कलाम का नाम लिखने में बहुत मुश्किल हो रही है. हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने उनका नाम ट्विटर पर गलत लिखा था लेकिन अब अभिनेता फरहान अख्‍तर भी इसमें शामिल हो गये हैं. उन्‍होंने भी वहीं गलती की जो अनुष्‍का से हुई थी. फरहान ने […]

लगता है बॉलीवुड सेलीब्रि‍टिज को पूर्व राष्‍ट्रपति एपीजे अब्‍दूल कलाम का नाम लिखने में बहुत मुश्किल हो रही है. हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने उनका नाम ट्विटर पर गलत लिखा था लेकिन अब अभिनेता फरहान अख्‍तर भी इसमें शामिल हो गये हैं. उन्‍होंने भी वहीं गलती की जो अनुष्‍का से हुई थी.

फरहान ने डॉ. कलाम को श्रद्धाजंलि देते हुए उनका नाम एपीजे अब्‍दुल कलाम लिख डाला. हालांकि बाद में उन्‍होंने इसे ठीक कर लिया था. दरअसल फैंस अपने फेवरेट सेलीब्रिटी की हर खबर को फॉलो करते हैं. ऐसे में इस गलती के लिए फैंस ने उन्‍हें भी ट्वीट कर बताया.

अनुष्‍का ने ‘एपीजे’ को ‘एबीजे’ लिख दिया था और कलाम के बाद ‘आजाद’ भी जोड दिया था. अनुष्‍का के फैंस ने कई बार उन्‍हें ट्वीट कर लिखा था कि वे अपने ट्वीट को चेक कर लें और सही कर लें. इसके बाद अनुष्‍का ने डॉक्‍टर कलाम के नाम को ठीक कर दोबारा ट्वीट किया.

अब यह गलती स्‍पेलिंग मिस्‍टेक की वजह से हुई या फिर उन्‍हें नाम नहीं पता यह तो वे ही बेहतर तरीके से बता सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें