38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍यों रिचा की ”मसान” देखकर रो पड़ी परिणिति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा नीरज घेवन के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मसान’ को देखकर रो पड़ी. परिणिति का कहना है कि फिल्‍म की कहानी बेहद मार्मिक है जो किसी की भी आंखों में आंसू ला सकती है. हाल ही में फिल्‍मी सितारों के लिए फिल्‍म की एक स्‍पेशन स्‍क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्‍म 24 जुलाई […]

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा नीरज घेवन के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मसान’ को देखकर रो पड़ी. परिणिति का कहना है कि फिल्‍म की कहानी बेहद मार्मिक है जो किसी की भी आंखों में आंसू ला सकती है. हाल ही में फिल्‍मी सितारों के लिए फिल्‍म की एक स्‍पेशन स्‍क्रीनिंग रखी गई थी.

फिल्‍म 24 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्‍म में रिचा चड्ढा, संजय मिश्रा, विकी कौशल और श्‍वेता त्रि‍पाठी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍मी सितारों के लिए फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पिछले तीन दिनों से मुबंई में चल रही है. इस स्‍क्रीनिंग में निर्देशक राजकुमार हिरानी, दीया मिर्जा, कबीर खान और शबाना आजमी जैसे कई कलाकार शामिल हुए.

परिणिति का कहना है कि,’ मुझे फिल्‍म बहुत पसंद आई. फिल्‍म की कहानी बहुत मार्मिक है. मैं फिल्‍म देखने के बाद बहुत रोई. फिल्‍म ने मेरा दिल जीत लिया है.’ इस फिल्‍म के कान फिल्‍म महोत्‍सव में भी कई पुरस्‍कार अपने नाम किये थे और तारीफें भी बटोरी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें