33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राधिका आप्‍टे की ”कौन कितने पानी में” का ट्रेलर रिलीज

निला माधब पांडा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्‍म ‘कौन कितने पानी में’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म में कुणाल कपूर, राधिका आप्‍टे और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर में एक गांव की कहानी बयां की गई है जहां पानी की लड़ाई है. निला ने बरसात के मौसम को देखते […]

निला माधब पांडा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्‍म ‘कौन कितने पानी में’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म में कुणाल कपूर, राधिका आप्‍टे और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर में एक गांव की कहानी बयां की गई है जहां पानी की लड़ाई है.

निला ने बरसात के मौसम को देखते हुए यह फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म में पानी के अलावा एक रोमांटिक कहानी को भी दर्शाया गया है. कुणाल और राधिका की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर आनेवाली है. फिल्‍म 28 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी.

फिल्‍म एक ऐसे गांव की कहानी है जहां पानी की कमी है और वहां के लोग गांव को बेचना चाहते हैं लेकिन कोई खरीददार नहीं मिल रहा है. पानी नहीं मिलने से सबकी हालत पतली है. इस फिल्‍म के अलावा राधिका आगामी फिल्‍म ‘मांझी : द मांउटेन मैन’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें