35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दर्शकों को भाया ”बजरंगी…”, दो दिनों में कमाये 63.75 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी फैंस के साथ-साथ ईद का तोहफा मिल गया है. उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने दो दिनों में 63.75 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में सलमान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी फैंस के साथ-साथ ईद का तोहफा मिल गया है. उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने दो दिनों में 63.75 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में सलमान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 27.25 और दूसरे दिन लगभग 36.50 की धमाकेदार कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर लगभग 63.75 करोड़ की कमाई की. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी है. सिनेमाघरों बाहर दर्शकों की भीड़ जुटाने में इस फिल्‍म ने कामयाबी हासिल की है.

फिल्‍म की कहानी में सलमान पाकिस्‍तान की एक बच्‍ची को उसके मां-बाप से मिलवाने जाते हैं. वो बच्‍ची गूंगी है और भारत आकर खो जाती है. फिल्‍म की कहानी को दर्शकों ने सराहा है. सभी वर्ग के दर्शकों ने फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता दिखाई है. वहीं खबरों के अनुसार फिल्‍म आगे भी अच्‍छी कमाई कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें