29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बाहुबली” बनाम ”बजरंगी भाईजान”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. लेकिन ‘बजरंगी भाईजान’ के सामने ‘बाहुबली’ आकर खड़ा हो गया है. ‘बाहुबली’ रिलीज के पहले दिन से ही धमाकेदार कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. सलमान की फिल्‍म यानि 100 करोड़ की कमाई लेकिन ‘बाहुबली’ लगातार कमाई करते […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. लेकिन ‘बजरंगी भाईजान’ के सामने ‘बाहुबली’ आकर खड़ा हो गया है. ‘बाहुबली’ रिलीज के पहले दिन से ही धमाकेदार कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. सलमान की फिल्‍म यानि 100 करोड़ की कमाई लेकिन ‘बाहुबली’ लगातार कमाई करते हुए 200 करोड़ से ज्‍यादा कर कमाई कर चुकी है.

दर्शक बड़ी की बेसब्री से सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का इंतजार कर रहे हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ के ट्रेलर ने दर्शकों का रुझान फिल्‍म की ओर खींचा है लेकिन दूसरी तरफ दर्शकों का क्रेज ‘बाहुबली’ को लेकर भी बना हुआ है. फिल्‍म ने पहले ही दिन लगभग 50 करोड़ की कमाई की थी.

सलमान ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि उनकी फिल्‍म रिकॉर्ड तोड़ने के लिए ही बनती है. ‘बजरंगी भाईजान’ को लगभग 4500 स्‍क्रीन्‍स में रिलीज किया जायेगा. दक्षिण भारत में इस फिल्‍म का जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिल रहा है ऐसे में ‘बजरंगी भाईजान’ के दर्शक भटक सकते हैं. 250 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्‍म में ऐतिहासिकता को दर्शाया गया है.

बहरहाल देखा जाये तो ईद के मौके पर कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं की जाती है क्‍योंकि फिल्‍मकार इस बात से वाकिफ है कि इस मौके पर सलमान की फिल्‍म रिलीज होती है. लेकिन ‘बाहुबली’ सलमान के सामने थोड़ी मुश्किलें खड़े कर सकती हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें