21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बाहुबली” की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 5 दिनों में 200 करोड़ के पार…

डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने महज पांच दिनों में लगभग 200 करोड़ की कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. फिल्‍म ने दो ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. 250 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म […]

डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने महज पांच दिनों में लगभग 200 करोड़ की कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. फिल्‍म ने दो ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. 250 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

फिल्‍म में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं. यह दो भाईयों पर आ‍धारित एक ऐतिहासिक कहानी है. 10 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्‍म में सप्‍ताह भर कोई गिरावट नहीं आई है. फिल्‍म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई थी और सभी भाषाओं ने अच्‍छी कमाई की है.

फिल्‍म की शूटिंग लगभग तीन सालों में पूरी की गई है. फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट को प्रयोग किया गया है जो अदभुत है. फिल्‍म के लिए सेट भी अलग से तैयार किया गया था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि फिल्‍म आगे कितना कमाई करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें