30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍यों ”क्‍वीन” कंगना ने ”सुल्‍तान” सलमान संग काम करने से किया इनकार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया है. हाल ही में खबरें आ रही थी कि कंगना फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में सलमान के आपोजिट नजर आनेवाली हैं. दोनों पहली बार साथ काम करनेवाले थे. खबरों के अनुसार कंगना ने इस फिल्‍म को साइन करने से मना कर दिया […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया है. हाल ही में खबरें आ रही थी कि कंगना फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में सलमान के आपोजिट नजर आनेवाली हैं. दोनों पहली बार साथ काम करनेवाले थे.

खबरों के अनुसार कंगना ने इस फिल्‍म को साइन करने से मना कर दिया है. दरअसल विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ के डेट्स इस फिल्‍म की डेट्स क्‍लैश कर रही थी. कंगना ने ‘रंगून’ पहले ही साइन कर ली थी. इस फिल्‍म में उनके अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

वहीं कंगना की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन, स्‍वरा भास्‍कर और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में कंगना ने डबल रोल निभाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें