25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

….तो ऐसे दिखेंगे ”बजरंगी भाईजान” सलमान खान

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. इस फिल्‍म का तो दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कश्‍मीर की खूबसूरत वादियों […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

इस फिल्‍म का तो दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कश्‍मीर की खूबसूरत वादियों में सलमान शूटिंग का आनंद ले रहे हैं. वहीं करीना और सलमान दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ में काम कर चुके हैं.

Undefined
....तो ऐसे दिखेंगे ''बजरंगी भाईजान'' सलमान खान 2

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दाकी की एक्टिंग को दर्शक खासा पसंद करते हैं. हाल ही में वे फिल्‍म ‘बदलापुर’ में नजर आये थे. दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आई थी और कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया था कि फिल्‍म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग ने फिल्‍म में जान डाल दी है.

सलमान और नवाजुद्दीन की जोड़ी फिल्‍म ‘किक’ में तो धमाल मचा ही चु‍के हैं. उनकी हंसी अभी भी दर्शक भूले नहीं होंगे. अब ए‍कबार फिर दोनों साथ-साथ नजर आयेंगे.

कश्‍मीर में सलमान को कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. उनकी तबीयत खराब हो गई थी और खबरें आ रही थी उनके कान में दर्द है. कश्‍मीर पहुंचते ही सलमान को फैंस ने घेर लिया जिससे शूटिंग करने में भी बेहद परेशानी हुई. टीम को बारिश के कारण भी फिल्‍म की शूटिंग को रोकना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें