25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बजरंगी भाईजान” सलमान की तबीयत बिगड़ी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर कश्‍मीर में हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया है. खबरों के मुताबिक सलमान की तबीयत खराब […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर कश्‍मीर में हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

खबरों के मुताबिक सलमान की तबीयत खराब हो गई है जिसे कारण फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई है. वहीं इसका कारण मौसम में परिवर्तन बताया जा रहा है. सलमान ने फिल्‍म की कुछ शूटिंग दवाई खाकर भी की थी.

वहीं खबरों के मुताबिक सलमान के कान में दर्द है. कश्‍मीर में रात को तापमान 10 डिग्री तक भी चला जाता है. इससे पहले बारिश के कारण भी शूटिंग नहीं हो पाई थी. कश्‍मीर के कई लो‍केशंस पर फिल्‍म की शूटिंग होनी है. वहीं करीना और सलमान इससे पहले फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ में साथ काम कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें