29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश, फैंस और सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कबीर खान निर्देशित आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर कश्‍मीर में हैं. फिल्‍म में उनके साथ करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग घाटी में पहलगाम और गुलमर्ग सहित कई लोकेशनों पर होनी है. वहीं सलमान […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कबीर खान निर्देशित आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर कश्‍मीर में हैं. फिल्‍म में उनके साथ करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग घाटी में पहलगाम और गुलमर्ग सहित कई लोकेशनों पर होनी है. वहीं सलमान के वहां पहुंचते ही उनके फैंस ने उन्‍हें घेर लिया. भीड़ पर काबू पाने में पुलिस कामयाब तो हुए लेकिन इसमें कई घंटे लग गये. इसके बाद बारिश ने सलमान का साथ नहीं दिया.

निर्देशक घाटी में कुछ एक्शन सीन, एक फाइिटंग सीक्वेंस और एक गाना शूट करना चाहते हैं. संभवत: पूरी टीम एक महीने यहां रुकेगी. फिल्म यूनिट से जुड़े लोगों ने बताया कि सलमान इस दौरान घाटी की सुदंरता देखना चाहते हैं और यहां के लोगों को जानना चाहते हैं.

सलमान इस फिल्‍म की शूटिंग को लेकर खासा उत्‍साहित तो हैं ही और वे जल्‍द से जल्‍द शूटिंग भी करना चाहते हैं लेकिन मौसम नहीं चा‍हता कि सलमान जल्‍दी कश्‍मीर से लौटे. खबरों के अनुसार इस फिल्‍म में सलमान एक पिता का किरदार निभाते नजर आयेंगे.

वहीं इस फिल्‍म के अलावा सलमान जल्‍द ही ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर दिखाई देंगी. खबरों के अनुसार सलमान इस फिल्‍म में डबल रोल में नजर आयेंगे. सोनम और सलमान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें