31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किंग खान के खिलाफ बाल आयोग ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

मुंबई : महाराष्ट्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने वानखडे स्टेडियम विवाद मामले में पुलिस को सुपरस्टार शाहरुख खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. आयोग ने कहा कि शाहरुख ने बच्चों के सामने अपशब्द कहे जिससे बच्चों को मानसिक पीडा का सामना करना पडा. आयोग के सचिव ए एन त्रिपाठी ने 18 […]

मुंबई : महाराष्ट्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने वानखडे स्टेडियम विवाद मामले में पुलिस को सुपरस्टार शाहरुख खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. आयोग ने कहा कि शाहरुख ने बच्चों के सामने अपशब्द कहे जिससे बच्चों को मानसिक पीडा का सामना करना पडा.
आयोग के सचिव ए एन त्रिपाठी ने 18 मार्च को दिए निर्देश में कहा कि पुलिस मामले की जांच करे और भारतीय दंड संहिता एवं किशोर न्याय कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद रिपोर्ट दाखिल करे.
आयोग ने इस घटना से बाल अधिकारों का उल्लंघन होना करार देते हुए कहा, बच्चों के सामने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने से बच्चों के सम्मान पर एक तरह का हमला और मानसिक पीडा होगी. घटना के समय बच्चे शाहरुख खान के साथ थे. यह घटना 16 मई, 2012 को आईपीएल के एक मैच के दौरान की है जब शाहरुख खान स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों से उलझ पडे थे. शाहरुख खान आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें