25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बजरंगी भाईजान में पाकिस्‍तानी नेता बनेंगे नवाजुद्दीन

बदलापुर के विलेन लायक यानी नवाजुद्दीन सिद्दि‍की अपनी अगली फिल्‍म में भी जबरदस्‍त भूमिका में हैं. खबरों के मुताबिक कबीर खान की आने वाली फिल्‍म बजरंगी भाईजान में नवजुद्दीन सिदृीकी पाकिस्‍तानी राजनेता की भूमिका में नजर आ सकते हैं. फिल्‍म बजरंगी भाईजान में मुख्‍य भूमिका में सलमान खान,करीना कपूर और नवाजुदृीन सिद्दीकी हैं. इससे पहले […]

बदलापुर के विलेन लायक यानी नवाजुद्दीन सिद्दि‍की अपनी अगली फिल्‍म में भी जबरदस्‍त भूमिका में हैं. खबरों के मुताबिक कबीर खान की आने वाली फिल्‍म बजरंगी भाईजान में नवजुद्दीन सिदृीकी पाकिस्‍तानी राजनेता की भूमिका में नजर आ सकते हैं.
फिल्‍म बजरंगी भाईजान में मुख्‍य भूमिका में सलमान खान,करीना कपूर और नवाजुदृीन सिद्दीकी हैं. इससे पहले फिल्‍म ‘किक’ में सलमान और नवाजुदृीन साथ नजर आए थे. एक बार फिर बजरंगी भाईजान से दोनों साथ होंगे.
श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म बदलापुर में नवाजुदृदीन ने बेहतरीन भूमिका निभायी थी. इस भूमिका को लेकर उनकी खूब वाहवाही हुई.
बजरंगी भाईजान एक पाकिस्‍तानी लड़की की कहानी है जो गलती से भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर पहुंच जाती है. उसकी मदद करने के लिए बजरंगी (सलमान खान) उसे वापस पाकिस्‍तान ले जाता है जिसे वहां गिरफ्तार कर लिया जाता है. फिर पाकिस्‍तान राजनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्‍म में इंट्री होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें