28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”आगरा का डाबरा” मेरे लिए घर वापसी: आयुष्‍मान खुराना

फि‍ल्‍म ‘आगरा का डाबरा’ में आयुष्‍मान खुराना और साथ नजर आने वाले हैं. शूजीत सरकार की इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ काम करने को आयुष्‍मान ‘घर वापसी’बताते हैं.दरअसल ऐसा है कि जॉन अब्राहम के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘विक्‍की डोनर’ से ही आयुष्‍मान ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अब दोनों साथ में […]

फि‍ल्‍म ‘आगरा का डाबरा’ में आयुष्‍मान खुराना और साथ नजर आने वाले हैं. शूजीत सरकार की इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ काम करने को आयुष्‍मान ‘घर वापसी’बताते हैं.दरअसल ऐसा है कि जॉन अब्राहम के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘विक्‍की डोनर’ से ही आयुष्‍मान ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अब दोनों साथ में दूसरी फिल्‍म में काम करने वाले हैं.

आयुष्‍मान के काम से बेहद खुश

जॉन आजकल आयुष्‍मान खुराना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनका कहना है कि आयुष्‍मान ने फिल्‍म ‘दम लगा के हईशा’ में बहुत अच्‍छा काम किया है. आयुष्‍मान ने जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म के लिए आयुष्‍मान की जमकर तारीफ हुई और उन्‍हें कई पुरस्‍कार भी मिले.

जॉन का कहना है कि आयुष्‍मान की दिमागी सेहत के लिए इस फिल्‍म की सफलता अच्‍छी है. फिल्‍म में उनके काम को देखकर जॉन बेहद खुश हैं. आयुष्‍मान ने ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में में काम किया जो बॉकस ऑफिस पर असफल रहीं.

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘वेलकम बैक ‘ की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं उन्‍होंने यह फैसला भी लिया है कि अब वे अपनी किसी भी फिल्‍म में किसिंग सीन नहीं करेंगे. जॉन ने वर्ष 2003 में फिल्‍म ‘जिस्‍म’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उनकी पहली ही फिल्‍म से दर्शक उनके दीवाने हो गये. इस फिल्‍म ने उनके आगे बढ़ने के रास्‍ते खोल दिये.

फिटनेस का रखते हैं ख्‍याल

जॉन की तरह बॉडी बनाने का कई युवाओं को क्रेज है. वहीं जॉन बॉडी बनाने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. वे जिम में कड़ी मेहनत करते हैं. जॉन समय-समय पर अपने फैंस का फिटनेस की जानकारी भी देते रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें