32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

AIB Roast : पंडित ने की करण जौहर पर ”अश्‍लील टिप्‍पणी”

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍मकार करन जौहर, अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर कपूर के एआईबी रोस्ट के वीडियो ने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया. कुछ ही घंटों में इस शो ने दर्शकों की संख्या लाखों तक पहुंचा दी. इस वीडियो में अभद्र भाषा को प्रयोग किया गया. वहीं बाद में एडिट करके काफी कंटेंट डिलीट […]

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्‍मकार करन जौहर, अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर कपूर के एआईबी रोस्ट के वीडियो ने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया. कुछ ही घंटों में इस शो ने दर्शकों की संख्या लाखों तक पहुंचा दी. इस वीडियो में अभद्र भाषा को प्रयोग किया गया. वहीं बाद में एडिट करके काफी कंटेंट डिलीट किये गये लेकिन इसके बावजूद शो में ऐसी भाषा का प्रयोग किया गया कि लोगों ने भी आपत्ति जतानी शुरू कर दी. वहीं पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गयी.

सेंसर बोर्ड के सदस्य और फिल्मकार अशोक पंडित ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर के गाली गलौच वाले कॉमेडी शोएआईबी रोस्ट को लेकर उनके खिलाफ अपमानजनक बयान देकर आज विवाद खड़ा कर दिया है. करन-अर्जुन और रणबीर को शो में सरेआम अभद्र भाषा का प्रयकेग किया है. महाराष्ट्र सरकार इस शो की जांच करा रही है. भारत में इस तरह का यह पहला शो है.

वहीं करन ने पंडित के बयान पर करारा जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘ अगर आपको लगता है कि ये आपके लायक नहीं है तो मत देखें.’’ ‘वी स्टैंड बाई एआईबी नॉकआउट’ के ट्विटर ट्रेंड के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी पंडित की आलोचना की है. आपको बता दें कि दिसंबर माह में मुबंई में इस शो की शूटिंग की थी जिसमें लगभग 4000 लोगों ने भाग लिया था.

वहीं इसके श्रोताओं में करण जौहर की मां, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण समेत अन्य लोग मौजूद थे. फिल्हाल इस पूरे शा को यू ट्यूब से डिलीट कर दिया गया है. महाराष्ट्र सरकार इस शो के खिलाफ कड़े कदम भी उठा रही है. सरकार का मानना है कि इस तरह के शो से हमारी युवा पीढ़ी को गुमराह कर सकते हैं. उनकी सोच एक गलत राह पर चलने के लिए मजबूर हो सकती है.

वहीं मुंबई में मनसे वालों ने भी इस शो के खिलाफ आवाज उठाई है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक, ट्विटर पर भी ‘एआईबी रोस्ट’ को लेकर काफी कुछ बोला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें