30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विरोध प्रदर्शन के बीच ”MSG” 18 जनवरी को होगी रिलीज

विवादों के बीच फंस चुकी गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्‍म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ को प्रदर्शन की अनुमति मिल गई. इसके विरोध में आज अंबाला में विरोध प्रदर्शन हुआ. वहीं पंजाब के कई थियेटर इस फिल्‍म को नहीं दिखायेंगे. इसके अलावा गुड़गांव में आज इस फिल्‍म की प्रीमियर रखा गया है. इसके लिए मीडिया को […]

विवादों के बीच फंस चुकी गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्‍म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ को प्रदर्शन की अनुमति मिल गई. इसके विरोध में आज अंबाला में विरोध प्रदर्शन हुआ. वहीं पंजाब के कई थियेटर इस फिल्‍म को नहीं दिखायेंगे. इसके अलावा गुड़गांव में आज इस फिल्‍म की प्रीमियर रखा गया है. इसके लिए मीडिया को खास तौर पर न्‍यौता किया गया है. इसकी स्‍क्रीनिंग में किसी भी मीडियाकर्मी को कैमरा या मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं है.

मीडिया स्क्रीनिंग के तुरंत बाद गुरमीत राम रहीम सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. राम रहीम सिंह की मानें तो उन्हें लगता है कि फिल्म देखने के बाद दर्शकों के मन में कई सवाल उठेंगे जिसका जवाब देना वे जरूरी समझते हैं. उनका कहना है कि फिल्म को लेकर उठ रही कई गलतफहमियों को वो दूर करना चाहते हैं.विवादों के बीच यह फिल्‍म 18 जनवरी को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि मैसेंजर ऑफ गॉड आज ही सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली थी, लेकिन ट्राइब्यूनल ने फिल्म के कुछ सीन्स को म्यूट करके रिलीज करने की इजाजत दी थी. इसके बाद ही फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होती. वहीं सूत्रों की मानें तो फिल्म को करीबन 50 प्रतिशत एडवांस बुकिंग मिली थी, जिसे रद्द कर दिया गया है. वहीं खबरों के अनुसार इसी फिल्म की रिलीज़ से सेंसर बोर्ड प्रमुख लीला सैमसन का भी इस्तीफा जुड़ा है.

वहीं फिल्म के लेखक, निर्माता-निर्देशक, अभिनेता और गायक डेरा सच्चा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह खुद ही हैं, और सह निर्देशक जीतू अरोड़ा इंसान हैं. अब तो प्रीमियर के बाद ही पता चल पायेगा कि प्रीमियर के बाद फिल्‍म के प्रतिलोगों का क्‍या रिस्‍पांस होगा ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें