35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Detective Byomkesh Bakshy” 3 अप्रैल को होगी रिलीज…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्‍म ‘डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्‍शी’ तीन अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्‍म में सुशांत ने डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्‍शी की भूमिका निभाई है. फिल्‍म में उनका लुक एकदम अलग है. दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में सुशांत धोती पहने और डिफ्रेंट हेयरस्‍टाइल में नजर आयेंगे. […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्‍म ‘डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्‍शी’ तीन अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्‍म में सुशांत ने डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्‍शी की भूमिका निभाई है. फिल्‍म में उनका लुक एकदम अलग है. दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में सुशांत धोती पहने और डिफ्रेंट हेयरस्‍टाइल में नजर आयेंगे.

यशराज फिल्‍म्‍स ने घोषणा कर दी है कि फिल्‍म के रिलीज की तारीख बदल दी गई है. यह पूर्व निर्धारित तारीख से एक सप्‍ताह पहले ही 3 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्‍म पहले 10 अप्रैल को प्रदर्शित होनीवाली थी. फिल्‍म की कहानी जासूस ब्‍योमकेश बक्‍शी पर आधारित है.

इससे पहले सुशांत फिल्‍म ‘पीके’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उनके अलावा आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा, बोमन इरानी, संजय दत्‍त और सौरभ शुक्‍ला ने मुख्‍य भूमिकायें निभाई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की है. ‘पीके’ बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म बन गई है जिसने 300 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई की है. वहीं फिल्‍म फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 600 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

वहीं अब सुशांत ‘डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बक्‍शी’ में लीड रोल में नजर आयेंगे. अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि जासूस सुशांत दर्शकों को कितना पसंद आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें