33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब राष्‍ट्रगान ”जन गण मन…” को अपनी आवाज देगें अमिताभ बच्‍चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अभी तक कई फिल्‍मों के गानों में अपनी आवाज दी है. हाल ही में उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म ‘शमिताभ’ में भी ‘पिडली’ गाना गा चुके है. अब वे देशभक्ति की भावना में डूबकर राष्‍ट्रगान गाते नजर आयेंगे. जी हां अमिताभ राष्‍ट्रगान ‘जन गण मन…’ को अपनी आवाज देंगे. इसे […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अभी तक कई फिल्‍मों के गानों में अपनी आवाज दी है. हाल ही में उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म ‘शमिताभ’ में भी ‘पिडली’ गाना गा चुके है. अब वे देशभक्ति की भावना में डूबकर राष्‍ट्रगान गाते नजर आयेंगे. जी हां अमिताभ राष्‍ट्रगान ‘जन गण मन…’ को अपनी आवाज देंगे. इसे जल्‍द ही रिलीज किया जायेगा.

खबर आ रही है कि बिग बी मशहूर संगीतकार इलिया राजा के साथ राष्‍ट्रगान के वीडियो में नजर आयेंगे. राष्‍ट्रगान की धुन इलिया राजा ने बनाई है और इसे अमिताभ बच्‍चन गायेंगे. इस वीडियो को आर बाल्‍की डायरेक्‍ट करेंगे. इससे पहले आर बाल्‍की फिल्‍म ‘चीनी कम’ में अमिताभ के साथ काम कर चुके हैं. वहीं आर बाल्‍की ने इस वीडियो के बारे में बताया कि,’ इस नये वीडियो में कई बड़े-बड़े दिग्‍गज कलाकार अपनी आवाज और धुन दे रहे हैं.

फिलहाल अमिताभ इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘शमिताभ’ के प्रमोशन को लेकर गुजरात पहुंचे हैं. फिल्‍म को आर बाल्‍की ही डायेरक्‍अ कर रहे हैं. फिल्‍म में अमिताभ के अलावा धनुष और अक्षरा हासन भी नजर आयेंगे. इस फिल्‍म के अलावा अमिताभ फिल्‍म ‘पीकू’ में दीपिका पादुकोण और इरफान खान के साथ नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें