38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिपाशा-करण की ”अलोन” का नया गाना ”चांद आसमान से…” रिलीज

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बिपाशा बसु की आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को एक और गाना ‘चांद आसमान से…’ रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस गाने को करण और बिपाशा पर फिल्‍माया गया है. बिपाशा किसी उधेड़बुन में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बिपाशा बसु की आगामी हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को एक और गाना ‘चांद आसमान से…’ रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस गाने को करण और बिपाशा पर फिल्‍माया गया है. बिपाशा किसी उधेड़बुन में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में बिपाशा डबल रोल में नजर आयेंगी.

इस गाने को भवेन धनक ने गाया है. फिल्‍म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. इस से पहले फिल्‍म के दो गाने रिलीज हो चुके है. दोनों गानों को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इस फिल्‍म को लेकर बिपाशा-करण दोनों ही खासा उत्‍साहित हैं. करण ने फिल्‍म के बारे में बताते हुए कहा था कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी.

बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म बिपाशा की अब तक की सबसे डरावनी फिल्‍म होगी. फिल्‍म दो जुड़वा बहनों पर आधारित है. दोनों बहनों का किरदार बिपाशा ने ही निभाया है. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया था. फिल्‍म का ट्रेलर बेहद डरावना था इसलिए दर्शकों ने कई बार देखा. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि दर्शकों को ‘राज’ वाली संजना जरूर याद आ जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें