27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बजरंगी…” को लेकर लव-जेहाद के लपेटे में सलमान खान

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान के बाद अब दबंग खान सलमान लव-जेहाद के लपेटे में आ सकते हैं. दरअसल सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबरें आ रही थी कि सलमान फिल्‍म में एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अभिनेत्री करीना कपूर ब्राह्मण लड़की के किरदार […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान के बाद अब दबंग खान सलमान लव-जेहाद के लपेटे में आ सकते हैं. दरअसल सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबरें आ रही थी कि सलमान फिल्‍म में एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अभिनेत्री करीना कपूर ब्राह्मण लड़की के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म दोनों की प्रेमकहानी पर आधारित होगी.

फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान हैं जो इससे पहले भी सलमान को लेकर फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ बना चुके हैं. बॉलीवुड वेबसाइट कोई मोई के अनुसार कबीर खान को इनदिनों कई मेल्‍स मिल रहे हैं, जिनमें उन्‍हें धमकी दी जा रही है. मेल्‍स मे लिखा गया है कि अगर मामला लव-जेहाद का हुआ तो वे चुप नहीं बैठेंगे. अभी से फिल्‍म के टाइटल को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है.

फिलहाल तो फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. वहीं इनदिनों आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ का विरोध प्रदर्शन जारी है. कई सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ किये गये हैं. कई हिन्‍दू संगठनों का कहना है कि फिल्‍म धार्मिक भावनाओं को आहत करती है. वहीं अब सलमान की फिल्‍म को निशाना बनाया जा रहा है. करीना-सलमान इससे पहले फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म इसी साल ईद में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें