38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईद में सलमान देंगे दर्शकों को तोहफा, ”बजरंगी भाईजान” में आयेंगे नजर

नयी दिल्ली : आने वाले साल में बॉलीवुड की कई बडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की तैयारी में हैं.बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की महत्वकांक्षी फिल्म ‘शमिताभ’ , रणबीर कपूर की पहली पीरियड ड्रामा ‘बॉम्बे वेलवेट’, सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली ‘बजरंगी भाईजान’ और शाहरुख खान की ‘फैन’ शामिल हैं. अगर […]

नयी दिल्ली : आने वाले साल में बॉलीवुड की कई बडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की तैयारी में हैं.बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की महत्वकांक्षी फिल्म ‘शमिताभ’ , रणबीर कपूर की पहली पीरियड ड्रामा ‘बॉम्बे वेलवेट’, सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली ‘बजरंगी भाईजान’ और शाहरुख खान की ‘फैन’ शामिल हैं.

अगर सब कुछ योजना मुताबिक रहा तो 2015 में बच्चन की तीन फिल्में रिलीज होंगी. ‘शमिताभ’ में सदी के महानायक एक बार फिर ‘पा’ के निर्देशक आर. बाल्की के साथ काम करते दिखेंगे. यह फिल्म छह फरवरी को रिलीज होगी, जिसमें धनुष और कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा भी हैं. यह अक्षरा की पहली फिल्म है.

जानी मानी अभिनेत्री रेखा भी इस फिल्म में मेहमान भूमिका में नजर आयेंगी. हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि ‘सिलसिला’ के बाद वह पर्दे पर अमिताभ के साथ दिखेंगी या नहीं.

आने वाले साल में बच्चन की ‘पीकू’ भी उनकी एक बडी रिलीज होगी. शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ‘आरक्षण’ के बाद एक बार फिर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और बच्चन ने पिता-पुत्री का किरदार अदा किया है. फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग कोलकाता में हुई है और फिल्म में तीसरे महत्वपूर्ण किरदार में इरफान खान नजर आएंगे.

अगले साल कुछ समय के बाद रिलीज होने वाली बिग बी की तीसरी फिल्म ‘वजीर’ है. विजय नांबियार निर्देशित इस फिल्म में वह और फरहान अख्तर नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें