25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”BJP” नेता को भाया एलियन ”पीके”, आमिर की जमकर की तारीफ…

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को आमिर खान अभिनित फिल्म पीके काफी पसंद आयी है. उन्‍‍होंने फिल्‍म की तारीफ करते हुए इसे शानदार और साहसपूर्ण फिल्म बताया है. आडवाणी ने हाल ही में यह फिल्‍म देखी है और ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फिल्‍म देखने की अपील की है. आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा अभिनित […]

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को आमिर खान अभिनित फिल्म पीके काफी पसंद आयी है. उन्‍‍होंने फिल्‍म की तारीफ करते हुए इसे शानदार और साहसपूर्ण फिल्म बताया है. आडवाणी ने हाल ही में यह फिल्‍म देखी है और ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फिल्‍म देखने की अपील की है.
आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा अभिनित इस फिल्म में धर्म,भगवान और बाबाओं पर तीखे कटाक्ष किए गए हैं. फिल्म को लेकर पूरे देश में विरोध का महौल बन चुका है.
हिंदू धर्मगुरू शंकराचार्य ने भी फिल्‍म पीके का विरोध करते हुए कहा है कि इस फिल्म में देवी देवताओं का अपमान किया गया है. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी आमिर की फिल्‍म का विरोध करते हुए बयान दिया है कि इस फिल्‍म ने देश की गंगा-जमुनी तहजीब को आहत किया है.
दूसरे तरफ एक हिंदूवादी संगठन हिंदू जागरण मंच ने फिल्‍म के रोक की मांग की है. उनका कहना है कि इस फिल्‍म में हिंदू धर्म की भावनाओं का मजाक उड़ाया गया है. इसीलिए जल्‍द से जल्‍द फिल्‍म के प्रदर्शन पर रोक लगा देनी चाहिए. हिंदू महासभा ने फिल्‍म के विरोध में कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है.
इस फिल्म को लेकर मुंबई के ठाणे में एक और संगठन हिंदू जनजागृति ने भी रोक लगाने की मांग की है. वहीं हैदराबाद में पहले ही फिल्‍म पर रोक लगा दी गयी है.
तमाम विवादों और फिल्म को बैन करने की अपील के बावजूद फिल्‍म ने पिछले हफ्ते में अच्‍छी कमायी कर ली है. फिल्‍म को रिलीज हुए मात्र एक हफ्ते का वक्‍त हुआ है लेकिन इतने कम समय में ही फिल्‍म ने 182 करोड़ की कमायी का आंकड़ा पार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें