25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बदलापुर” में वरुण का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड स्‍टार वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्‍म ‘बदलापुर’ में उनका फर्स्ट ट्विटर पर शेयर किया है. फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज करने के कुछ ही समय बाद वरुण ने फिल्म में अपना लुक सबसे शेयर कर दिया. इसके साथ ही वरुण ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर वरुण रघु धवण कर लिया है. फिल्म में […]

बॉलीवुड स्‍टार वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्‍म ‘बदलापुर’ में उनका फर्स्ट ट्विटर पर शेयर किया है. फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज करने के कुछ ही समय बाद वरुण ने फिल्म में अपना लुक सबसे शेयर कर दिया. इसके साथ ही वरुण ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर वरुण रघु धवण कर लिया है.

फिल्म में वरुण रघु नाम का किरदार निभा रहे हैं. पोस्‍टर में वरुण अपनी पुरानी फिल्‍मों में बनीं रोमेंटिक अभिनेता की छवि के बिल्‍कुल उलट बेहद गुस्‍से में दिख रहे हैं. फोटो में वरुण के हाथों में हथैाडा भी नजर आ रहा है. बैकग्राउंड में चारों ओर लगी आग फिल्‍म में उनके रोल को लेकर वाकई लोगों को आकर्षित कर सकती है.
सैफ अलि खान और दिनेश विजान निर्मित इस फिल्म के मुख्‍य कलाकारों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, वरुण धवण, यामी गौतम, दिव्‍या दत्ता, विनय पाठक और कोको हैं. खबरों के मुताबिक फिल्‍म में कुछ बोल्‍ड सीन्‍स भी हैं. जिसमें दिव्‍या और वरुण को लिप-लॉक करते देखा जा सकता है.
‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्‍प्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया’ जैसी फिल्में कर चुके वरुण धवण इस फिल्म में बिल्‍कुल अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म अगले साल 20 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें