27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”इंडिया वाले” को लुभा रही शाहरुख की ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर”

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के रेड चिली इंटरटेनमेंट के प्रोडक्‍सन में बनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍य ईयर’ दीवाली के एक दिन बाद से सिनेमाघरों में छा गयी है. इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों के रिस्‍पांस देखकर यह जरूर पता चलता है कि इस फिल्‍म ने वाकई लोगों को हैप्‍पी कर दिया है. किंग खान नेफिल्‍मकी पहले […]

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के रेड चिली इंटरटेनमेंट के प्रोडक्‍सन में बनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍य ईयर’ दीवाली के एक दिन बाद से सिनेमाघरों में छा गयी है. इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों के रिस्‍पांस देखकर यह जरूर पता चलता है कि इस फिल्‍म ने वाकई लोगों को हैप्‍पी कर दिया है.

किंग खान नेफिल्‍मकी पहले दिन की सफलता पर काफी खुशी जताते हुए पूरी दुनिया को अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से धन्‍यवाद किया है.

शाहरुख खान अभि‍नित फिल्‍म हैप्‍पी न्‍यू ईयर इस शुक्रवार से सिनेमाघरों में चुकी है. इस फिल्‍म की पब्लिसिटी शुरु से ही एक मसालेदार इंटरटेनिंग फिल्‍म के रूप में हुई है. फिल्‍मी पंडितों की मानें तो इसने दीवाली के वीकेंड पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने अपने पहले दिनही अच्‍छी कमाई कर ली है.

माना जा जारहा है कि फिल्‍म ने अपने पहले दिन करीब 45 करोड से जयादा की कमाई कर ली है. दीवाली के मौके पर शाहरुख ने जो अपने प्रशंसकों को बेहतरीन तौहफा दिया है इसके बदले में प्रशंसकों ने भी उन्‍हें कुछ कम दीवाली गिफ्ट नहीं दिया है.

हैप्‍पी न्‍यू ईयर ने आमिर की फि‍ल्‍म ‘धूम 3’और सलमान की ईद के मौके पर आयी फिल्‍म ‘किक’ के पहले दिन के रिकार्ड को तोड कर 40 करोड का जादुई आंकडा पार कर लिया है. खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने मल्‍टीस्क्रिीन पर भी 90 से 95 फीसदी सीटों पर अपना कब्‍जा जमा लिया है. वहीं सिंगल स्‍क्रीन पर तो इस फिल्‍म की तूती बोल रही है. यह 100 फीसदी सीटें हैप्‍पी न्‍यू ईयर की ही झोली में आयी है. फिल्‍म पूरे देश में करीब 4800 से ज्‍यादा सक्रीन पर रिलीज हुई है.

फराह खान निर्देशित इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्‍चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी और विवान खान हैं. फिल्‍म के गाने ‘मनवा लागे’ और ‘इंडिया वाले’ ने तो फिल्‍म के रिलीज से पहले ही धमाल मचा दिया था. देखना यह है कि आने पहले सप्‍ताह में फिल्‍म और कितने फिल्‍मों के रिकार्ड बीट कर पाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें