33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान जुडे ”स्‍वच्‍छ भारत अभियान” से,पीएम मोदी ने की तारीफ

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफाई अभियान में शामिल हो गये है. उन्‍होंने भी हाथ में झाडू लेकर इस अभियान की शुरूआत की और कई लोगों को इसमें शामिल होने का न्‍योता भी दिया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलमान को इस अभियान से जुडने के लिए ट्वीट […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफाई अभियान में शामिल हो गये है. उन्‍होंने भी हाथ में झाडू लेकर इस अभियान की शुरूआत की और कई लोगों को इसमें शामिल होने का न्‍योता भी दिया. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलमान को इस अभियान से जुडने के लिए ट्वीट किया और उनकी तारीफ भी की.

सलमान ने भी ट्वीटर के माध्‍यमसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है और स्वच्छ भारत अभियान के लिए बधाई दी है. सलमान ने अपने ट्वीटर अकांउट में लिखा है कि में लिखा कि वो इस अभियान की शुरुआत मंगलवार को करजत से कर चुके हैं. उन्होंने इसके साथ एक वहां फोटो भी अपलोड की जिसमें सलमान खुद झाड़ू मारते नजर आ रहे हैं. सलमान इस मौके पर बेहद खुश नजर आ रहें थे.

सलमान ने टि्वटर पर अपने कुछ पोस्टों में कुछ और चर्चित हस्तियों को नॉमिनेट किया है. इस सूची में रजनीकांत के साथ साथ आमिर खान, अजीम प्रेमजी, चंदा कोचर, उमर अब्दु्ल्ला, प्रदीप धूत, रजत शर्मा और विनीत जैन का नाम शामिल है.

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर लोगों से साल में 100 घंटे सफाई के लिए समर्पित करने की अपील की थी. साथ ही बॉलीवुड कलाकार सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और कमल हासन को सार्वजनिक स्थल साफ रखने के लिए आमंत्रित किया था.

सलमान तो ऐसे कार्यो में हमेशा ही आगे रहते है. सलमान ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने और मेरे फाउंडेशन ने स्वच्छ भारत के लिए अपने सम्माननीय प्रधानमंत्री के आमंत्रण को स्वीकार लिया है और मैं अपने स्वच्छ भारत के लिए सौ प्रतिशत दूंगा. इस क्रम में सलमान हाथ में झाडू लिए सफाई करते नजर आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें