24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत बने ”डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी”, क्लिक करें

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ का टीजर सोमवार को रिलीज हो गया. यह फिल्‍म अगले साल दर्शकों का स्‍वागत करेगी. करीब एक मिनट के टीजर में दिखाया गया है कि फिल्म सन 1943 के ‘कलकत्ता’ की पृष्ठभूमि पर बनी है. फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी […]

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ का टीजर सोमवार को रिलीज हो गया. यह फिल्‍म अगले साल दर्शकों का स्‍वागत करेगी. करीब एक मिनट के टीजर में दिखाया गया है कि फिल्म सन 1943 के ‘कलकत्ता’ की पृष्ठभूमि पर बनी है. फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी का किरदार निभाते नजर आयेंगे.

टीजर में ब्योमकेश बख्शी का चेहरा नहीं दिखाया गया है. लेकिन टीजर देखकर यह लग रहा है कि फिल्‍म में संस्‍पेंस है और फिल्‍म को अलग तरीके से बुना गया है. वैसे तो आप सभी ब्योमकेश बख्शी पर आधारित सीरियल देखा होगा और इंज्‍वॉय भी किया होगा.

वहीं अब इस किरदार को भी फिल्म में देखना लिचस्‍प होगा. इस टीजर में कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है, और बताएं भी कैसे? यह किरदार ही रहस्यों से घिरा हुआ है. ऐसा माना जा रहा है कि यह कहानी कॉलेज से निकलने के बाद ब्योमकेश के पहले अडवेंचर पर आधारित है.

वहीं फिलम में ब्योमकेश बख्शी के शैतानी दिमाग वाला दिखाया गया है, जो दुनिया को बर्बाद करना चाहता है. फिलम यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है और इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. फिलहाल तो सुशांत सिंह राजपूत इस वर्ष फिल्‍म ‘पीके’ में नजर आनेवाले है. फिल्‍म में उनके आपोजिट अनुष्‍का शर्मा नजर आएंगी. फिल्‍म में आमिर खान भी मुख्‍य भूमिका में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें