37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर के साथ व्‍यस्‍त दीपिका,”मस्‍तानी” के लिए समय नहीं

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ क्‍या की उनकी गाडी ने तो स्‍पीड पकड ली. इनदिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही है. वहीं अभी उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग करने के लिए बिल्‍कुल भी समय नहीं […]

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ क्‍या की उनकी गाडी ने तो स्‍पीड पकड ली. इनदिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही है. वहीं अभी उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग करने के लिए बिल्‍कुल भी समय नहीं है. फिल्म पेशवा बाजीराव और उनकी प्रेयसी मस्तानी पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की मुख्य भूमिकायें है.

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने पिछले 15 वर्ष से बाजीराव-मस्तानी बनाना चाह रहें है. लेकिन अभी तक उन्‍हें सफलता नहीं मिल पाई है अब लगता है दीपिका की वजह से उन्‍हें अगले साल मार्च तक का इंतजार करना पडेगा. सूत्रों के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह 18वीं सदी के मराठा शासक बाजीराव के रूप में नजर आएंगे.

चर्चाएं आ रही है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मस्तानी जबकि प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पत्नी काशीबाई का किरदार निभा सकती है. फिल्म की शूटिंग तो शुरू कर दी गई है लेकिन दीपिका को फिल्म के लिए समय ही नहीं है. क्‍योंकि अभी दीपिका की झोली में बहुत सारी फिल्‍में है.

हैप्पी न्यू ईयर’ की रिलीज के बाद दीपिका अमिताभ बच्चन और इरफान खान के साथ फिल्म ‘पीकू’ की शूटिंग शुरू करेंगी. ‘पीकू’ की शूटिंग दिसंबर तक पूरी हो सकती है. इसके बाद दीपिका जनवरी और फरवरी में रणबीर कपूर के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इन सब के बाद वे ‘बाजीराव-मस्‍तानी’ में काम करेगी.

दीपिका फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त है. दीपिका के साथ-साथ इस फिल्‍म में शाहरुख खान, विवान शाह, बोमन ईरानी, सोनू सूद और अभिषेक बच्‍चन मुख्‍य भूमिकाओं में है. फराह खान ने फिल्‍म को निर्देशन किया है और फिल्‍म 24 अ‍क्‍टूबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें