27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IFFI-2014 के उद्घाटन के लिए अमिताभ बच्चन को निमंत्रण

पणजी:अगले माह गोवा में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म समारोह के उद्घाटन के लिए फिल्म समारोह निदेशालय ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया है.राज्य सरकार पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि समारोह का उद्घाटन समारोह पणजी के पास डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया जाएगा. फिल्म समारोह के निदेशक […]

पणजी:अगले माह गोवा में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म समारोह के उद्घाटन के लिए फिल्म समारोह निदेशालय ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया है.राज्य सरकार पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि समारोह का उद्घाटन समारोह पणजी के पास डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया जाएगा.

फिल्म समारोह के निदेशक शंकर मोहन ने पीटीआई भाषा को आज बताया,’अमिताभ बच्चन को उच्चतम स्तर पर औपचारिक निमंत्रण भेजा गया है कि वे इस समारोह का उद्घाटन करें’.मोहन ने कहा कि निदेशालय उनकी ओर से लिखित मंजूरी का इंतजार कर रहा है लेकिन नीतिगत स्तर पर उनके द्वारा समारोह का उद्घाटन कराने का फैसला लिया जा चुका है.

समारोह की सह संयोजक गोवा सरकार ने फिल्म समारोह निदेशालय से आग्रह किया था कि वह इस बार आईएफएफआई के उद्घाटन के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करे.इस समारोह के आयोजन की नोडल एजेंसी एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से अनुरोध किया था कि वह बच्चन को निमंत्रण भेजे.आईएफएफआई का आगामी आयोजन 20 नवंबर से 30 नवंबर तक होना है.

फिलहाल अमिताभ अपनी आगामी फिल्‍म ‘दो’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में उनके सााि फरहान अख्‍तर भी नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें