23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों कंटेस्‍टेंट पर फूटा सनी का गुस्‍सा…

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा का बेहद अलग ही रूप एक शो की शूटिंग के दौरान नजर आया. यह रूप उनका कोई हॉट अवतार नहीं बल्कि गुस्‍से से तमतमाता रूप देखने को मिला. दरअसल टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो स्‍पलिट्सविला के दौरान सनी एक कंटेस्‍टेंट पर आग बबूला हो गयीं और उसे जमकर खडी-खोटी भी […]

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा का बेहद अलग ही रूप एक शो की शूटिंग के दौरान नजर आया. यह रूप उनका कोई हॉट अवतार नहीं बल्कि गुस्‍से से तमतमाता रूप देखने को मिला. दरअसल टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो स्‍पलिट्सविला के दौरान सनी एक कंटेस्‍टेंट पर आग बबूला हो गयीं और उसे जमकर खडी-खोटी भी सुनायी.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शो के एक कंटेस्‍टेंट श्रवण रेड्डी ने गुस्‍से में एक ज्‍वेलरी बॉक्‍स दूसरे कंटेस्‍टेंट पर फेंका. लेकिन गलती से यह बॉक्‍स सनी को लग गया और वह उस कंटेस्‍टेंट पर गुस्‍से से बरस पडी.

बाद मेंउसने सनी से माफी भी मांगी लेकिन वो शांत नहीं हुयीं. अंत में इस मामले में कार्यक्रम से जुडे लागों को दखल देनी पडी तब कहीं जा के सनी का गुस्‍सा शंत हो पाया. बता दें कि इस शो की शुरुआत में सनी ने प्रतिभागि‍यों को गुस्‍सा ना करने की सलाह दी थी. लेकिन शायद अपनी बारी आने पर सनी यह सब भूल गयीं.

सनी इस वक्‍त एमटीवी पर प्रदर्शित होने वाले रिरियलिटी शो स्‍पलिट्सविला के सातवें सीजन को होस्‍ट कर रही हैं. यह शो अमेरिकन डेटिंग रियलिटी शो ‘फ्लेवर ऑफ लव’ का भारतीय संस्‍करण है. इस शो का पहला संस्‍करण 2008 में शुरु हुआ था. शो की होस्‍ट के चुनाव के समय सनी के नाम पर काफी चर्चा हुयी थी.

यह दूसरा रियलिटी शो है जिससे सनी जुडी हैं. इससे पहले सनी ने कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सिलेब्र‍िटी रियलि‍टी शो बिग बॉस के द्वारा भारतीय टेलीविजन जगत में इंट्री की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें