25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रिटिश फिल्‍म ”बम्‍बैरिया” में काम करेंगी रिचा

बॉलीवुड अदाकारा रिचा चड्डा के इंग्‍लिश फिल्‍म में काम करने वाली खबरों से पर्दा उठ चुका है. रिचा एक फिल्‍म करने जा रही हैं जिसका नाम ‘बॉम्‍बैरिया’ रखा गया है. आपको बता दें कि रिचा की आने वाली फिल्‍म बम्‍बईरिया कोई हॉलिवुड फिल्‍म नहीं है बल्कि इसका निर्माण भारत में जन्‍मे ब्र‍िटिश निर्देशक माइकल वार्ड […]

बॉलीवुड अदाकारा रिचा चड्डा के इंग्‍लिश फिल्‍म में काम करने वाली खबरों से पर्दा उठ चुका है. रिचा एक फिल्‍म करने जा रही हैं जिसका नाम ‘बॉम्‍बैरिया’ रखा गया है. आपको बता दें कि रिचा की आने वाली फिल्‍म बम्‍बईरिया कोई हॉलिवुड फिल्‍म नहीं है बल्कि इसका निर्माण भारत में जन्‍मे ब्र‍िटिश निर्देशक माइकल वार्ड कर रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन पिया सुकन्‍या करने जा रही हैं. जो इस फिल्‍म से पहली बार फिल्‍मी दुनिया में अपना हाथ आजमाएंगी.

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर फिल्‍म से अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली रिचा चड्डा इस फिल्‍म में फिल्‍म पिज्‍जा के अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में होगी.

निर्देशक माइकल वार्ड ने फिल्‍म के बारे में बताया कि यह रीयल लाइफ पर आधारित फिल्‍म है. इसमें रिचा एक फिल्‍म पब्‍लिसिस्‍ट की भूमिका निभा रही हैं. जो कि मीडिया में झूठे न्‍यूज देने की आदी है. फिल्‍म में अक्षय आईटी प्रोग्रामर की भूमिका निभा रहे हैं. जो इस लडकी से बहुत खफा हैं.

फिल्‍म के बारे में रिचा से पूछे जाने पर उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी के बारे में बताया लेकिन इसके अलावा कुछ और बताने से इनकार कर दिया. फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर महीने में शुरु होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें