38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘ब्योमकेश बख्शी भारतीय किरदार’

कमल हासन ने कहा, ‘एकदम भला-चंगा हूं’ अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन इस वक्त केरल में आगामी फिल्म ‘पापनाशम’ की शूटिंग कर रहे हैं. उनका कहना है कि शूटिंग के दौरान उनके घायल होने की खबरें मात्र अफवाहें थीं और वह एकदम भले-चंगे हैं. हासन ने एक बयान में कहा, ‘इससे पहले कि मुझ पर तमाम सवालों […]

कमल हासन ने कहा, ‘एकदम भला-चंगा हूं’

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन इस वक्त केरल में आगामी फिल्म ‘पापनाशम’ की शूटिंग कर रहे हैं. उनका कहना है कि शूटिंग के दौरान उनके घायल होने की खबरें मात्र अफवाहें थीं और वह एकदम भले-चंगे हैं.

हासन ने एक बयान में कहा, ‘इससे पहले कि मुझ पर तमाम सवालों का अंबार लगा दिया जाये, मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सब कुछ ठीक है. यह सच नहीं है कि मैं शूटिंग के दौरान घायल हो गया था. उन्होंने कहा, ‘मेरी नाक से जो निकल रहा था, वह मेकअप था और उसे चिकित्सीय देखरेख में बड़े ध्यान से हटाया जाना था.

यह एक मारधाड़ दृश्य था, इसलिए मेरे चेहरे पर जख्मों के नकली निशान बनाये गये थे.’ ऐसी अफवाहें थीं कि हासन को चेहरे पर गंभीर चोटें के बाद अस्पताल में भरती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें