27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए ”सत्‍यमेव जयते” बनाने के पीछे का सच

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान ने अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ को शुरू करने के पीछे छुपे राज को खोल दिया है. इस सीजन में नई बात यह है कि शो का हिस्सा ‘मुमकिन है’ के दौरान आमिर दर्शकों की बातों को सुनेंगे और उनसे बात करेंगे. रविवार को इस शो की पहली कडी […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान ने अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ को शुरू करने के पीछे छुपे राज को खोल दिया है. इस सीजन में नई बात यह है कि शो का हिस्सा ‘मुमकिन है’ के दौरान आमिर दर्शकों की बातों को सुनेंगे और उनसे बात करेंगे.

रविवार को इस शो की पहली कडी दर्शकों से साझा की गई जिसमें खेल को बढावा देने की बात की गई. चंडीगढ़ के होटल माउंटव्यू से सीधा प्रसारित किया गया जहां पर प्रसारण के बाद आमिर ने इस शो से जुड़े अपनी जिंदगी के कुछ अहम किस्‍सों के बारे में बताया.

आमिर ने बताया कि इस शो को उन्‍होंने अपने बचपन के दोस्त सत्यजीत भटकल (सत्या) के साथ मिलकर शुरू किया. सत्‍यजीत भटकल ‘सत्‍यमेव जयते’ के निर्देशक है और आमिर के बचपन के दोस्‍त. उन्‍होंने आगे बताया कि इस शो के जरिए वह सिर्फ देशवासियों की सोच में बड़ा बदलाव लाने का प्रयास कर रहें है साथ ही अपनी दोस्ती भी निभा रहे हैं.

आमिर ने बताया कि उनके दोस्‍त सत्‍या बचपन से ही पढने में तेज थे और वे एवरेज स्‍टूडेंट. आमिर तो सुपरस्‍टार बन गये लेकिन सत्‍या सामाजिक कार्यो में जुट गए. आमिर को लगा कि ऐसे सोशल वर्कर का नाम होना चाहिए.

वे चाहते थे कि उनके तरह काम करने वाले और भी लोग उनके साथ शामिल हो ताकि वे अपने काम को सही दिशा दे सकें. इसलिए उन्होंने इस आइडिया को सत्या के साथ साझा किया और इस शो की शुरुआत हो गई. इस शो से वे समाज के लोगों तक अपना संदेश पहुंचाना चाहते है और समाज में बदलाव लाना चाहते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें