33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनुष बोले, ”शमिताभ” में रेखा-अमिताभ एकसाथ…

फिल्‍म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में धमाल करनेवाले अभिनेता धनुष के अनुसार बीते जमाने की हिट जोड़ी रेखा-अमिताभ फिर से फिल्म ‘शमिताभ’ में पर्दे पर फिर से एकसाथ नजर आ सकते है. वर्ष 1981 में रेखा-अमिताभ की फिल्म ‘सिलसिला’ में दर्शकों ने दोनों की जोडी को खासा पंसद किया था साथ ही फिल्‍म में विवाद भी […]

फिल्‍म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में धमाल करनेवाले अभिनेता धनुष के अनुसार बीते जमाने की हिट जोड़ी रेखा-अमिताभ फिर से फिल्म ‘शमिताभ’ में पर्दे पर फिर से एकसाथ नजर आ सकते है. वर्ष 1981 में रेखा-अमिताभ की फिल्म ‘सिलसिला’ में दर्शकों ने दोनों की जोडी को खासा पंसद किया था साथ ही फिल्‍म में विवाद भी खडा हो गया था.

विवाद का कारण यह माना जाता था कि फिल्‍म ‘सिलसिला’ रेखा-अमिताभ के प्रेम को पर्दे पर फिल्‍माया गया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने भी उनके पत्नी का किरदार किया था. इस फिल्‍म के बाद रेखा-अमिताभ एकसाथ पर्दे पर नजर नहीं आए.

अमिताभ बच्चन के एक्सीडेंट के बाद यह सिलसिला थम गया. किसी समारोह में रेखा-अमिताभ को साथ देखकर बोलने वालों ने कहा और सुनने वालों ने सुना. फिलहाल अभिनेता रजनीकांत के दामाद तथा ‘कोलाबेरी डी’ फ्रेम के धनुष के ट्वीट के बाद से फिल्म ‘शमिताभ’ में रेखा-अमिताभ का ‘सिलसिला’ शुरु होने की बात कर रहें है.

आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन काम कर रहें हैं. वही अभिनेता धनुष ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि ‘शमिताभ’ में रेखा उनके साथ अभिनय कर रही हैं. धनुष ने अपना रेखा के साथ एक फोटो भी जारी किया है.

हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. धनुष के इस ट्वीट के कारण रेखा-अमिताभ के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड गई है. दर्शक दोनों को फिर से पर्दे पर एकसाथ देखना चाहते है. फिल्म में धनुष के साथ अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी अभिनय कर रहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें