29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”द शौकीन्‍स” का ट्रेलर लांच, तीन रोमांटिक लोगों की है कहानी

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘द शौकीन्‍स’ का ट्रेलर लांच कर दिया है. इस फिलम में अनुपम खेर,पियूष मिश्रा, अन्‍नु कपूर, लीसा हेडन और अक्षय कुमार है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर इसकी स्टार कास्ट और डायरेक्टर के अलावा तिग्मांशु धूलिया भी मौजूद थे. यह फिल्‍म वर्ष 1982 में […]

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘द शौकीन्‍स’ का ट्रेलर लांच कर दिया है. इस फिलम में अनुपम खेर,पियूष मिश्रा, अन्‍नु कपूर, लीसा हेडन और अक्षय कुमार है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर इसकी स्टार कास्ट और डायरेक्टर के अलावा तिग्मांशु धूलिया भी मौजूद थे.

यह फिल्‍म वर्ष 1982 में बसु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘शौकीन’ की रीमेक है. ‘शौकीन’ में अशोक कुमार, उत्पल दत्त, ए के हंगल, रति अग्निहोत्री और मिथुन चक्रवर्ती ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थी.

आपको बता दें कि फिल्म की स्‍टोरी तीन वुजुर्गों अनुपम खेर, पियूष मिश्रा और अन्नू कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जवान लड़कियों पर नजरें गडाए रहते है. अपनी हरकतों के कारण ये तीनों दिल्‍ली में फंस जाते है और ये तीनों मॉरिशस चले जाते हैं.

मॉरशिस में इन तीनों की मुलाकात होती है हॉट लीसा हेडन से. फिल्म में अक्षय अपने ही रोल में हैं. फिल्‍म में लीसा अक्षय की बहुत बडी फैन है और वो कहती है कि जो मुझे अक्षय से मिलाएगा उसके लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं.

यह बात सुनकर तीनों बुजुर्गों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और ये तीनों अपने-अपने तरीके से लीसा हेडन के साथ नजर आते है. अपनी बातों से उसका दिल जीतने की कोशिश करते है और अक्षय से मिलवाने की बात भी करते है.

इसके बाद क्‍या होगा इसके लिए आपको सिनेमाघर की ओर रूख करना होगा. यह फिल्‍म बहुत ही मजेदार होगी. ये सभी कलाकार अपने एक्टिंग के लिए फेमस है.

https://www.youtube.com/watch?v=eg4tfauEn7c

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें