35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेतन की ”हाफ-गर्लफ्रेंड”

चेतन भगत के फैंस के लिए खुशखबरी है. चेतन का अगला नॉवेल ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ का पहला पोस्‍टर जारी हो गया है. इसके रिलीज होते ही इस पर फिल्‍म बनाने की बात हो गई है. जानेमाने फिल्‍म निर्माता इस नॉवेल पर फिल्‍म बनाएंगें. एकता कपूर इसका प्रोडक्‍शन करेंगी. ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ की कहानी एक बिहारी लडके के इर्द-गिर्द घूमती […]

चेतन भगत के फैंस के लिए खुशखबरी है. चेतन का अगला नॉवेल ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ का पहला पोस्‍टर जारी हो गया है. इसके रिलीज होते ही इस पर फिल्‍म बनाने की बात हो गई है. जानेमाने फिल्‍म निर्माता इस नॉवेल पर फिल्‍म बनाएंगें. एकता कपूर इसका प्रोडक्‍शन करेंगी.

‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ की कहानी एक बिहारी लडके के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसे एक बडे घर की लडकी से प्‍यार हो जाता है. इससे ज्‍यादा हम नहीं बता सकते इसके लिए आपको नॉवेल ही पढना होगा.

इससे पहले भी चेतन के नॉवेल पर हैलो , 3 इडियट्स, काय पो चे, 2 स्‍टेट्स और किक जैसी फिल्‍में बन चुकी है. ये सारी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें