35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गीतकार गुलजार करेंगे रवीन्द्रनाथ की कविताओं का अनुवाद

अपनी लिखी गई गीतों से लोगों का मन मोह लेने वाले गुलजार अब रवीन्द्रनाथ ठाकुर की बांग्ला में लिखी कविताओं को हिन्दी में अनुवाद करेंगे. इसकी घोषणा सारेगाम के अध्यक्ष संजीव गोयनका ने की. उन्‍होंने बताया कि ठाकुर के लोकप्रिय गीतों को गुलजार के भावार्थ के साथ एलबम के रुप में जारी किया जाएगा. इस […]

अपनी लिखी गई गीतों से लोगों का मन मोह लेने वाले गुलजार अब रवीन्द्रनाथ ठाकुर की बांग्ला में लिखी कविताओं को हिन्दी में अनुवाद करेंगे.

इसकी घोषणा सारेगाम के अध्यक्ष संजीव गोयनका ने की. उन्‍होंने बताया कि ठाकुर के लोकप्रिय गीतों को गुलजार के भावार्थ के साथ एलबम के रुप में जारी किया जाएगा.

इस ‘ऑडियो-विजुअल एलबम’ में शांतनु मोइत्रा, शान और श्रेया घोशाल रवीन्द्रनाथ ठाकुर के गीतों को गाएंगे और गुलजार उनका भावार्थ बयान करेंगे.

गोयनका ने कहा, ‘ठाकुर के गीतों को बडे वर्ग तक पहुंचाने के लिए हम उनका अनुवाद कर रहे हैं. ‘श्रुति गीतबितान’ शीर्षक वाला यह एलबम 10 खंडों में उपलब्ध होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें