27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉन फिल्‍मों के फैन हैं परेश रावल

मुंबई: अभिनेता परेश रावल ने एक साक्षात्‍कार में बताया कि उन्‍हें कॉन (ठगीबाज) पर आधारित फिल्‍में काफी पसंद हैं. नेता से अभिनेता बने परेश रावल अपनी अगली फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ के प्रदर्शन को लेकर उत्सुक हैं. रावल इस फिल्‍म में इमरान के गुरु की भूमिका रहे हैं. जिसमें वे इमरान को ठगीबाज के गुण सिखाते […]

मुंबई: अभिनेता परेश रावल ने एक साक्षात्‍कार में बताया कि उन्‍हें कॉन (ठगीबाज) पर आधारित फिल्‍में काफी पसंद हैं. नेता से अभिनेता बने परेश रावल अपनी अगली फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ के प्रदर्शन को लेकर उत्सुक हैं. रावल इस फिल्‍म में इमरान के गुरु की भूमिका रहे हैं. जिसमें वे इमरान को ठगीबाज के गुण सिखाते नजर आने वाले हैं. उनका कहना है कि ठगीबाजी पर आधारित फिल्में काफी दिलचस्प तथा बुद्धिमत्तापूर्ण होती हैं.

रावल ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी. उन्होंने कहा कि ठगीबाजी पर आधारित फिल्में उन्हें काफी पसंद है. इस क्रम में उन्होंने ‘स्टिंग’ ‘मैचस्टिक मेन’ आदि फिल्मों का जिक्र भी किया. उन्‍होंने कहा कि ‘यह एक बेहतरीन फिल्म है. रावल ने इमरान के अभिनय की भी तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करके अच्छा लगा’. 29 अगस्त को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार हुमैमा मलिक, के के मेनन भी शामिल हैं.
उन्होंने कहा कि वह भी ऐसे ही एक विषय पर काम कर रहे थे और वह इस पर काम करेंगे लेकिन उसमें समय लगेगा.इसी बीच इस भूमिका की उन्हें पेशकश की गयी. उन्हें यह काफी दिलचस्प लगी और रावल ने इसे स्वीकार कर लिया.रावल ने कहा, ‘ठगे जाना और ठगना दोनों मजेदार है. इस फिल्म में, मैं इमरान को प्रशिक्षण देता हूं और उन्हें इस कला से अवगत कराता हूं. ठगी करने वाले कलाकार होते हैं.
64 वर्षीय वरिष्ठ अभिनेता अपने जीवन में दो बार ठगे गए हैं लेकिन उन्हें पैसों का नुकसान नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ‘कोई आप को रिश्तों में ठग सकता है. भावनाओं के साथ ठग सकता है और इसका बेहतरीन उदाहरण ‘अमेरिकन हसल’ है.
व्यक्तित्व आधारित एक फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने के बारे में भाजपा सांसद ने कहा कि स्क्रिप्ट का काम चल रहा है और 70-80 प्रतिशत काम पूरा हो गया है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की फिल्में अक्सर उन लोगों पर होती है जिनका करियर पूरा हो चुका होता है लेकिन इनकी :मोदी की: पारी अभी शुरु ही हुयी है.उन्होंने कहा, ‘ऐसे में क्या करें और कैसे इसे आगे बढाएं, इसमें हमें समस्या का सामना करना पड रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें