31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘तेवर’ में श्रुति का आइटम नंबर,रिद्धि-सिद्धि ने लुक को हॉट बनाया

पणजी : फिल्म ‘तेवर’ में अभिनेत्री श्रुति हसन एक आइटम नंबर कर रहीं हैं. इसके लिए उनके लुक पर काफी ध्‍यान दिया गया है. खबरों की माने तो गोवा की रहने वाली डिजाइनर रिद्धि-सिद्धि मैपेक्सेंसर बहनों ने उनका लुक तैयार किया है. डिजाइनर बहनों ने पीटीआई को बताया कि आइटम नंबर में 28 वर्षीय श्रुति […]

पणजी : फिल्म ‘तेवर’ में अभिनेत्री श्रुति हसन एक आइटम नंबर कर रहीं हैं. इसके लिए उनके लुक पर काफी ध्‍यान दिया गया है. खबरों की माने तो गोवा की रहने वाली डिजाइनर रिद्धि-सिद्धि मैपेक्सेंसर बहनों ने उनका लुक तैयार किया है.

डिजाइनर बहनों ने पीटीआई को बताया कि आइटम नंबर में 28 वर्षीय श्रुति ने लाल रंग का टॉप और लहंगा पहन रखा है. उनका परिधान गीत के हिसाब से जरुरतों को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है.

कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा और इलियाना डीक्रूज सहित हिन्दी फिल्मों की कई अभिनेत्रियों का परिधान डिजाइन करने वाली रिद्धि-सिद्धि ने बताया कि ‘रमैया वस्तावैया’ स्टार के लिए परिधान तैयार करना काफी उत्साहित करने वाला था क्योंकि इससे पहले हमने किसी भी स्टार के आइटम नंबर के लिए परिधान तैयार नहीं किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें