लोग सोचते हैं कि वो मेरे बारे में सब जानते हैं:शाहरुख

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के जीवन की कुछ ऐसी भी बाते हैं जिससे लोग वाकिफ नहीं हैं. एक साक्षात्कार के दौरान शाहरुख ने कहा कि उनका जीवन भले ही एक खुली किताब की तरह हो लेकिन उनके व्यक्तित्व के बारे में कुछ ऐसी बाते हैं, जो कोई नहीं जानता.

किंग खान ने पत्रकारों को एक समूह साक्षात्कार में किसी सवाल का जवाब देते हुए कहा "मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है. मैं जहां कहीं जाता हूं, लोग मेरी तस्वीर देखते हैं, टि्वटर पर...सब कुछ...मैं खुश हूं कि लोग सोचते हैं कि वे मेरे बारे में सब जानते हैं. लेकिन मेरा एक पहलू एसा है, जिसके बारे में लोग नहीं जानते."गौरतलब है कि उनको बॉलीवुड में अभिनेत्री हेमा मालिनी की फिल्‍म दिल आशना है से इंट्री मिली. शायद ही यह बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्‍म के पहले उनकी दीवाना रिलीज हो गई जो सुपरहिट साबित हुई. दीवाना के बाद फिल्म दिल आशना है आई जो कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई.

फिलहाल शाहरूख फराह खान निर्देशित फिल्म हैपी न्यू इयर को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म निर्माण एवं वितरण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है. शाहरूख इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह बतौर लीड होने के साथ-साथ निर्माता के रूप में भी जु़डे हैं.इसके प्रमोशन को लेकर भी वे काफी सक्रीय नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है जो उनके फैंस को काफी भा रहा है. इस फिल्‍म में उन्होंने चार्ली का किरदार निभाया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें