25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर सेक्सी पूनम पांडे का हॉट पोज

मुंबई:वर्ल्डफोटो ग्राफी डे पूरा विश्‍व मना रहा है. इस डे को स्पेशल मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने कुछ खास बना दिया है. इस अवसर पर उन्होंने ट्विटर पर कुछ फोटो शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लि खा है यह फोटो मेरे उन लाखों फैंस के लिए है तो मुझे ट्विटर पर फोलो करते […]

मुंबई:वर्ल्डफोटो ग्राफी डे पूरा विश्‍व मना रहा है. इस डे को स्पेशल मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने कुछ खास बना दिया है. इस अवसर पर उन्होंने ट्विटर पर कुछ फोटो शेयर किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लि खा है यह फोटो मेरे उन लाखों फैंस के लिए है तो मुझे ट्विटर पर फोलो करते हैं. उन्हें वर्ल्ड फोटो ग्राफी डे की डेरों शुभकामनाये. मेरे सेक्सी लाईफ में बहुत से ऐसे पल आने वाले हैं जिसे मैं आपके साथ शेयर करुंगी.

https://twitter.com/iPoonampandey/statuses/501713508346519553

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही उन्होंने ट्विटर पर कुछ हॉट वीडियो डाला था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया. कहा जाता है कि ऐसा वे अपने को चर्चा में रखने के लिए करतीं हैं. इन वीडियो में वे अपने फैंस को वाईन पीने के लिए आमंत्रित करतीं दिख रहीं थीं.

https://twitter.com/iPoonampandey/statuses/501691741905231873

इससे पहले वे मुंबई में मॉडल रेप मामले में चर्चा में आ चुकीं हैं. मॉडल ने उनपर रेप करवाने का आरोप लगा था. बाद में खुलासा हुआ कि मॉडल ने बिग बॉस में जाने के लिए पूनम के साथ अपना नाम जोड़कर यह सब किया. उल्लेखनीय है कि बिग बॉस में चर्चित चेहरों को मौका दिया जाता है जो किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें