34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां के समान है पंजाब की धरती: धर्मेंद्र

‘शोले’ फिल्‍म में वीरू की भूमिका न‍िभाने वाले धर्मेन्‍द्र अपनी जन्‍मभूमि पंजाब के युवाओं को नशे की लत को छोडने के लिए जागरूक कर रहे हैं. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने बताया कि उन्‍हें पंजाब से बहुत प्‍यार है. जब भी वो इस शहर में आते हैं उन्‍हें लगता है कि […]

‘शोले’ फिल्‍म में वीरू की भूमिका न‍िभाने वाले धर्मेन्‍द्र अपनी जन्‍मभूमि पंजाब के युवाओं को नशे की लत को छोडने के लिए जागरूक कर रहे हैं. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने बताया कि उन्‍हें पंजाब से बहुत प्‍यार है. जब भी वो इस शहर में आते हैं उन्‍हें लगता है कि वो अपनी मां के पास आए हैं.

पंजाब के एक विश्‍व‍ विद्यालय ‘लव्‍ली प्रोफेश्‍नल यूनिवर्सिटी’ में हो रहे एक कार्यक्रम में अपने आने वाली फिल्‍म के प्रोमोशन के लिए सिरकत हुए बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि पंजाब आना उनके लिए हमेशा ही शुकून भरा होता है. इस जगह से उनका लगाव उसी तरह है जैसे किसी बेटे का अपनी मां के साथ होता है. उन्‍होंने बताया कि यह वहीं स्‍थान है जहां से उन्‍हें फिल्‍मों में रुची बढी और और वो फिल्‍मों में आने के प्रयास करने लगे.

धरम पाजी ने युवाओं में बढ रहे नशे की लत पर चिंता व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि आजकल युवाओं में नशे की लत बहुत बुरी तरह से लग गई है. यह बहुत दुखद है कि युवाओं में नशा करने की आदत हो गई है. यह हमारे देश के विकास के लिए बहुत बडी बाधक है. धर्मेंद्र ने देश के युवाओं के से अपील की कि वो इस बुरी लत को छोड दें और अगर उन्‍हें नशा करना ही है तो देश के विकास का नशा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें