27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यो यो के गाने पर थिरकीं सोना

मुंबई:दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और यो यो हनी सिंह के गाने का टीजर जारी कर दिया गया है. गाने का नाम देसी कलाकार है. इस गाने को हनी सिंह ने लिखा है. यही नहीं यो यो ने गाने को गाया भी है और खुद कंपोज भी किया है. गाने के टीजर को सोनाक्षी ने ट्विटर […]

मुंबई:दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और यो यो हनी सिंह के गाने का टीजर जारी कर दिया गया है. गाने का नाम देसी कलाकार है. इस गाने को हनी सिंह ने लिखा है. यही नहीं यो यो ने गाने को गाया भी है और खुद कंपोज भी किया है. गाने के टीजर को सोनाक्षी ने ट्विटर पर शेयर भी किया है. उन्होंने लि खा है इसे कहते हैं टीजर.

इसमें दिखाए फुटेज के हिसाब से तुक्का लगाएं तो योयो हनी सिंह कोई माफिया बने नजर आते हैं. एक जिंदगी बीच किनारे आलीशान घर में गर्लफ्रेंड के साथ. दूसरी भागदौड़ भरी, जिसमें पीछे कार और ऊपर हेलिकॉप्टर पर सवार है पुलिस. आगे वाली कार में हैं योयो और साथ में उनकी पार्टनर इन क्राइम सोनाक्षी. 17 अगस्त को रिलीज हुए इस वीडियो के टीजर को अब तक करीब चार लाख ग देख चुके हैं.

इसका पूरा गाना 26 अगस्त को रिलीज होगा. सोनाक्षी सिन्हा हनी सिंह की बहुत बड़ी फैन है उनके साथ शूट करके उन्हें काफी आनेद आया. इस गाने को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें