200 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी ''बाजीराव सिंघम की दहाड़''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई:शुक्रवार को रिलीज हुई अजय देवगन, करीना कपूर और अमोल गुप्‍ते अभिनित फिल्‍म 'सिंघम रिटर्न्स' की कमाई पहले तीन दिन में ही 50 करोड़ के पार हो गई है. अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी खासी कमाई करने के बाद रविवार तक इस फिल्म ने करीब 78 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ की कमाई की जबकि दूसरे दिन 20-21 करोड़ की कमाई की. जानकारों की माने तो यह फिल्‍म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्‍म ने सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज फिल्‍म 'किक' के पहले दिन के कलेक्‍शन को भी पीछे कर दिया है.

ट्रेड गुरू तरण आदर्श के मुताबिक 'किक' ने पहले दिन 26.40 करोड की कमाई की थी, जिसका रिकार्ड अजय देवगन की धमाकेदार एक्‍शन फिल्‍म ने पहले ही दिन के कलेक्श्‍न के साथ तोड दिया है.68वें स्‍वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई इस फिल्‍म ने देश के सबसे ज्‍यादा गंभीर मुद्दे भ्रष्‍टाचार को दिखाया है.

फिल्‍म में दिखाया गया है कि किस तरह से एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर भ्रष्टाचार के खिलाफ लडता है. 'सिंघम रिटर्न्स' 2011 में आयी फिल्‍म 'सिंघम' का सिक्‍वल है. इस फिल्‍म में भी एक छोटे से गांव में रहने वाला पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम भ्रष्‍ट लोगों से लडता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें