28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माधवन बनें बॉक्सिंग कोच

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आर. माधवन जल्द ही अपनी आने तमिल-हिंदी फिल्म में एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे. माधवन ने चेन्‍नई में अपनी फिल्‍म में शूटिंग शुरू कर दी है. तमिल में फिल्म का नाम ‘इरूधी सुत्रू’ और हिंदी में ‘साला खडूस’ है. ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘3 इडियट्स’ और ‘तनु […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आर. माधवन जल्द ही अपनी आने तमिल-हिंदी फिल्म में एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे. माधवन ने चेन्‍नई में अपनी फिल्‍म में शूटिंग शुरू कर दी है. तमिल में फिल्म का नाम ‘इरूधी सुत्रू’ और हिंदी में ‘साला खडूस’ है.

‘रहना है तेरे दिल में’, ‘3 इडियट्स’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा दिया है. अपनी अदाकारी से सबको अपना दिवाना करने वाले अभिनेता आर माधवन अब फिर दर्शकों को दिवाना बनाने आ रहें है.

माधवन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा कि यह खबर पिछले दो साल से पूछ रहे मेरे सभी प्यारे प्रशंसकों के लिए है…हां…अभी अभी अपनी अगली तमिल और हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू की. मुझे शुभकामनाएं दें. तमिल में इसका नाम ‘इरूधी सुत्रू’ (अंतिम राउंड) और हिंदी में ‘साला खडूस’ है.

इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगडा कर रही हैं. वह फिल्मकार मणि रत्नम की पूर्व सहायिका हैं. माधवन आखिरी बार “जोडी ब्रेकर्स” (2012) फिल्म में नजर आए थे. माधवन को दर्शकों ने हिंदी फिल्‍मों में खासा पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें