मनोज मुंतशिर के गाने को नहीं मिला अवार्ड, बोले- मरते दम तक किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड गीतकार मनोज मुंतशिर ने अब से अवार्ड शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. दरअसल, मुंतशिर ने यह फैसला गुवाहटी में हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में उनके गाने को अवार्ड ना मिल पाने के बाद लिया है. उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर जताई. जिसके बाद मुंतशिर को उनके फैंस का साथ भी मिला.

दरअसल, मुंतशिर ने अक्षय कुमार अभिनीत 'केसरी' में गीत 'तेरी मिट्टी' लिखी थी. उनके इस गाने को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ लिरिक्स के लिए चयनित किया गया था. लेकिन इस श्रेणी का पुरस्कार 'गली बॉय' के गाने 'अपना टाइम आएगा' को मिल गया. इस गाने के लिए अंकुर तिवारी और डिवाइन को अवॉर्ड मिला है. जिसके वजह से मुंतशिर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख डाला.

View this post on Instagram

Alvida Awards..!!!

A post shared by Manoj Muntashir (@manojmuntashir) on

इस पोस्ट में मुंतशिर ने लिखा कि 'डियर अवॉर्ड्स, अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोशिश करूं तो भी मैं 'तेरी मिट्‌टी 'से ज्यादा बेहतर गाना नहीं लिख पाऊंगा. एक और बेहतर लाइन- तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है. आप उन शब्दों का सम्मान नहीं कर पाए, जिन्होंने लाखों भारतीयों को रुला दिया. उन्हें मातृभूमि की चिंता करना सिखा दी. यह मेरी कला का बहुत बड़ा अपमान होगा, अगर मैं लगातार आपकी चिंता करता रहूंगा. इसलिए अब मैं आप सभी को पूरी तरह बायकॉट कर रहा हूं. मैं आधिकारिक रूप से घोषणा करता हूं- मैं अपनी आखिरी सांस तक अब किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा.’’

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें