27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऐश्‍वर्या ने इस अंदाज में पति अभिषेक को किया बर्थडे विश

अभिनेता अभिषेक बच्‍चन आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके को उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने और ‘खास’ बना दिया. देर रात उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर साझा की है जिसमें पूरा बच्‍चन परिवार एकसाथ नजर आ रहा है. इस तसवीर को शेयर करते हुए ऐश्‍वर्या ने कैप्‍शन में लिखा- […]

अभिनेता अभिषेक बच्‍चन आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके को उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने और ‘खास’ बना दिया. देर रात उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर साझा की है जिसमें पूरा बच्‍चन परिवार एकसाथ नजर आ रहा है.

इस तसवीर को शेयर करते हुए ऐश्‍वर्या ने कैप्‍शन में लिखा- ‘प्‍यार, हमेशा.’ तसवीर में अमिताभ बच्‍चन, जया बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या नजर आ रही हैं. सामने केक रखा हुआ है.

बर्थडे केक बेहद खास है और ऐश्‍वर्या ने इसे सोच-समझ कर डिजाइन करवाया है. इस केक में अभिषेक की कुछ पसंदीदा चीजें नजर आ रही हैं. केक पर फुटबॉल बना है, फोन और उनकी कबड्डी टीम जयपुरी पिंक पैथर्स का लोगो.

ऐश्‍वर्या ने एक सेल्‍फी भी शेयर की है जिसमें पति अभिषेक और आराध्‍या के साथ नजर आ रही हैं. इस तसवीर में आराध्‍या अपने पापा अभिषेक को बर्थडे विश कर रही हैं. इसपर कैप्‍शन लिखा है- हैप्‍पी बर्थडे बेबा पापा, प्‍यार प्‍यार प्‍यार हमेशा.’

अभिषेक बच्‍चन की बहन श्वेता बच्‍चन ने भी एक प्‍यारी सी तसवीर शेयर कर उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनायें दी हैं. उन्‍होंने बचपन की तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ हमेशा के लिए और आपके साथ एक दिन, दो के लिए बनाई गई साइकिल पर.’ उन्‍होंने एक केक और दिल का इमोजी भी बनाया है. श्वेता और अभिषेक एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

अभिषेक बच्‍चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इनदिनों वह आनेवाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ सीजन 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उन्‍होंने बॉब विश्‍वास की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें